28 अप्रैल 2017

पीएमसीएच में भर्ती लक्ष्मण की सेहत में सुधार, उठेगा दुर्घटना के रहस्यों से पर्दा !

हाई प्रोफाइल बन चुके लक्ष्मण साह सड़क दुर्घटना में मधेपुरा जिले के सांसद सह जन अधिकार पार्टी के  संरक्षक माननीय पप्पू यादव द्वारा लक्ष्मण साह के परिवार को  पीएमसीएच में भर्ती होने के उपरांत  सभी तरह की सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही है.

पहले उसे  इमरजेंसी वार्ड में  रखा गया था. इमरजेंसी वार्ड में  लक्ष्मण साह को नाक के रास्ते दूध और लिक्विड डाइट सीधे पेट तक पहुंचाया जाता था, लेकिन कल शाम से उसे पीएमसीएच के रूम नंबर 107 बेड नंबर 13 न्यूरो वार्ड में भेजा गया है. 

मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव फोन पर मधेपुरा टाइम्स को यह सूचना दी कि हम हर घंटे दुर्घटना में घायल लक्ष्मण के स्वास्थ्य के विषय में पीएमसीएच के डॉक्टर  जन अधिकार पार्टी के के प्रतिनियुक्त कार्यकर्ता से जानकारी प्राप्त करते रहते हैं. उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि दुर्घटना में घायल लक्ष्मण को मैं मौत के मुंह से वापस खींच कर उसे नया जीवन देने के लिए किसी भी हद तक जा सकता हूं. इसके लिए मैं हर संभव प्रयास करूंगा कि उसका जीवन सुरक्षित हो जाए और वह वापस अपने घर को लौट सके.

 डॉक्टरों के अनुसार पीएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड से लक्ष्मण को न्यूरो वार्ड में भेजा गया है. अब वह नाक के रास्ते ना बल्कि मुंह से लिक्विड डाइट लेने लगा है और दो तीन हफ्तों के बाद उसके स्वास्थ्य में महत्वपूर्ण सुधार आने लगेगा. उसकी सेवा में लगे मुन्ना कुमार एवं प्रदेश छात्र सचिव जन अधिकार मणि यादव ने बताया कि लक्ष्मण खतरे से बाहर है एवं बहुत जल्दी स्वस्थ होकर दुर्घटना के रहस्यों से पर्दा उठा सकेगा.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...