21 अप्रैल 2017

धूमधाम से मनाया गया हॉली क्रॉस स्कूल का 13वां स्थापना दिवस, डीएम ने की शिरकत

मधेपुरा जिले की अहम प्राइवेट स्कूल हॉली क्रॉस स्कूल का 13वां स्थापना दिवस धूमधाम से एनएच 107 चकला चौक स्थित विद्यालय परिसर में मनाया गया. मौके पर मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल ने भी समारोह में शिरकत की.

    वर्षगाँठ समारोह का उदघाटन मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल, सदर एसडीओ संजय कुमार निराला, डीईओ शिवशंकर राय, चिकित्सक डॉ. अरूण कुमार मंडल तथा विद्यालय की प्रधानाध्यापिका डॉ. वंदना कुमारी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया.  जिलाधिकारी का स्वागत स्कूली बच्चों ने ड्रम-नगारे से और स्कूल की छात्रा श्रिमी राज
ने स्वागत गान से किया. मौके कर जिलाधिकारी ने स्कूल परिसर में एमसीए (मधेपुरा क्रिकेट एसोसिएशन) के नए जगह का उद्घाटन भी फीता काटकर तथा क्रिकेट के बल्ले से किया. जिलाधिकारी ने इसके बाद परिसर में ही बास्केटबाल ग्राउंड तथा विशालकाय लाइब्रेरी का फीता काट कर उद्घाटन किया.  इसके बाद देर शाम तक स्कूली बच्चों द्वारा मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति की गई.
          वर्ष 2004 में बहुत ही कम छात्रों के साथ प्रारंभ किये गए हॉली क्रॉस स्कूल ने 13 साल बीतते विशालकाय रूप धारण कर लिया और सीबीएसई बोर्ड से मान्यता मिलने के बाद हजारों छात्रों वाले हॉली क्रॉस स्कूल कोसी के महत्वपूर्ण स्कूलों में शामिल हो गया. अपने स्थापना के 13 साल पूरे करने के मौके पर स्कूल की प्रधानाध्यापिका डॉ. वंदना कुमारी ने इसके उपलब्धियों की विस्तार से चर्चा की और सहयोग के लिए अभिभावकों और छात्र-छात्राओं का आभार भी व्यक्त किया.
        एमसीए (मधेपुरा क्रिकेट एसोसिएशन) के नए प्रैक्टिश ग्राउंड के उद्घाटन के अवसर पर एमसीए के कोच त्रिदीप गांगुली, रोहन कुमार सिंह, अमित कुमार सिंह मोनी, प्रशांत कुमार यादव, संजीव कुमार, महेश कुमार आदि मौजूद थे जबकि  हॉली क्रॉस स्कूल के स्थापना दिवस सफल समारोह में निदेशक गजेन्द्र कुमार तथा स्कूल के शिक्षकों का महत्वपूर्ण योगदान रहा.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...