08 अप्रैल 2017

छात्र और स्थानीय व्यवसायियों ने किया बीजेपी नेता नंदकिशोर यादव का घेराव

सत्र 2016-18 बीएड के अध्ययनरत छात्रों को टीईटी तथा एसटीइटी में शामिल करने की अपनी मांग को लेकर बीएड छात्रों ने जमकर काटा बबाल.
शनिवार को मधेपुरा अतिथिशाला परिसर में किया बीजेपी के पूर्व नेता प्रतिपक्ष नंदकिशोर यादव का में घेराव. दरअसल बीएड के छात्र लगातार इस मांग को राज्य सरकार के सामने उठा चुकी है लेकिन इस मामले में सरकार नहीं ले रही है कोई संज्ञान. छात्रों ने बीजेपी नेता श्री यादव का घेराव कर रखी मजबूती से अपनी मांग और कहा जब तक सूबे के नीतीश कुमार छात्रों के मांग पर नहीं देगी ध्यान तब तक सरकार के विरुद्ध चलता रहेगा उग्र आन्दोलन. वहीँ छात्रों को बीजेपी नेता नंदकिशोर यादव ने दिया भरपूर आश्वासन और कहा कि इस मांग को लेकर सदन में मजबूती से सवाल रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि सरकार को भी कटघरे में खड़ा किया जाएगा.
     उधर सिंघेश्वर प्रखंड मुख्यालय में भी स्थानीय लोगों ने एनएच 106 की कथित मार्किंग को लेकर बीजेपी नेता नंदकिशोर यादव का घेराव किया. लोगों ने अपनी मांग को नंदकिशोर यादव के समक्ष मजबूती से रखा. कहा कि एनएच द्वारा अवैध रूप से लोगों के घरों में मार्किंग किया जा रहा है और निजी जमीन को भी सरकारी बताकर बाजार के स्थानीय व्यवसायी समेत सैकड़ों लोगों को बेमतलब परेशान किया जा रहा है.
    इस मामले को लेकर बीजेपी नेता श्री यादव ने लोगों को दिया भरोसा और कहा कि अगर किसी व्यक्ति की निजी जमीन है तो सरकारी स्तर पर मुआवजा मिलेगा. उन्होंने कहा कि सड़क से लेकर सदन तक मजबूती से आपकी आवाज रखी जायेगी और विभागीय अधिकारी से भी पूछा जाएगा. आश्वासन के बाद लोगों ने जमकर बीजेपी नेता नंदकिशोर यादव के समक्ष जिन्दाबाद का नारा लगाया. इस मौके पर कई एक दर्जन स्थानीय व्यवसायी समेत सैकड़ों की संख्या में मौजूद थे लोग. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...