12 अप्रैल 2017

मधेपुरा के साहुगढ़ में जमीन विवाद में लगातार मारपीट, एक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले और प्रखंड क्षेत्र में साहुगढ़ पंचायत के गोढीयारी टोला में मंगलवार की सुबह दो पक्ष एक जमीन पर अपना-अपना हक़ जताने को लेकर आपस में भिड गये जिसमें एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया ।

     घटना के बारे में एक पक्ष मुकुल यादव ने बताया कि हम अपने जमीन पर गेहूं की  फसल लगाये थे जिसे काट रहे थे कि गांव के चन्दन कुमार अन्य लोगो के साथ आकर जबरन फसल ले जाने से रोकने लगा. विरोध करने पर एक ने गोली चला दी लेकिन वे बाल-बाल बच गए. फिर किसी तरह उसमें से एक को पकड़कर पुलिस को सूचना दी और पुलिस के आने पर उसे हवाले कर दिया.
    जबकि धराये चन्दन  कुमार का कहना है कि ब्रह्मदेव यादव जबरन मेरी जमीन को कब्जा कर हमारी फसल को काट रहे थे. जब मना किया तो मुझे पीट पीट कर घायल कर दिया और पुलिस को बुलाकर यह कह कर पुलिस के हवाले कर दिया कि गोली चलाया है.
   बताया गया कि सोमवार को साहुगढ़ पंचायत मे जमीन विवाद में दो पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई जिसमे चार लोग घायल  हुए थे. हालांकि प्रभारी थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने सोमवार को घटित  घटना को लेकर बताया कि दो पक्ष की ओर से अलग अलग केस दर्ज किया गया है और दोनो ने जमीन पर मलिकाना हक जताया है.
     मंगलवार की घटना के बाबत प्रभारी थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि दो पक्ष के बीच जमीन विवाद में मारपीट हुई है जिसमें एक व्यक्ति घायल हुआ है. गोली चलने की घटना से उन्होंने इंकार किया है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...