30 अप्रैल 2017

मधेपुरा: कथित अपहृत को मजे से टहलते हुए किया बरामद, अपहरण की थी साजिश!

मधेपुरा जिले के  कुमारखंड थाने के गढिया गांव से कथित अपहृत शिवशंकर ठाकुर को पुलिस ने मुरलीगंज में टहलते-घूमते बरामद कर लिया ।

    मालूम हो  कि कुमारखंड थाने से कथित अपहरण के आरोपी शिवनारायण यादव के पुलिस  अभिरक्षा से फरार होने पर थानाध्यक्ष निजामुद्दीन को एसपी  विकास  कुमार ने निलंबित कर दिया है । एसपी ने भर्राही ओपी के प्रभारी को प्रसूनजय कुमार को कुमारखंड थानाध्यक्ष के पद पर पदस्थापित कर दिया है । मालूम हो कि कथित रूप से अपहृत श्री ठाकुर की पत्नी प्रमिला देवी ने कुमारखंड थानाध्यक्ष को आवेदन देकर गांव के ही तीन व्यक्ति पर अपहरण करने का मामला दर्ज कराया था । कथित अपहरण मामले  के आरोपी शिवनारायण यादव पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था । एसपी विकास कुमार ने उस पर कार्रवाई की ।
    वहीँ कथित अपहृत  शिवशंकर ठाकुर को  बरामद करने  एवं आरोपी की गिरफ्तारी हेतु एक टीम का गठन एएसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में किया । टीम में घैलाढ थानाध्यक्ष राजेश कुमार, भर्राही ओपी अध्यक्ष प्रसूनजय कुमार शमिल थे । पुलिस को बीती रात गुप्त सूचना मिली कि अपहरण का आरोप झूठा है । आरोप में फंसाने वाला शिव शंकर ठाकुर मुरलीगंज में खुले आम घूम रहा है और रविवार को सुबह मुरलीगंज  थाना पहुंच कर अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त होकर भाग आने का बयान देगा । सूचना मिलते ही गठित पुलिस टीम मुरलीगंज थाने पहुचने वाले  रास्ते पर नजर रखते हुए पता करने  लगा । शनिवार की देर रात कथित अपहृत को मुरलीगंज में टहलते हुए  बरामद कर लिया गया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...