12 अप्रैल 2017

बिजली तार चोरी के मामले में एफआईआर, 6 किलोमीटर रेंज में काटा तार

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज के बभनगामा पावर सब-स्टेशन से जुड़े स्टेट प्लान के तहत सुप्रीम एण्ड कंपनी के द्वारा कराये जा रहे 33 KB व 11 KB विद्युत् संचरन तार चोर द्वारा काटे जाने के खिलाफ बिहारीगंज थाना में आवेदन दिया गया है।

         उक्त कंपनी में कार्यरत कंनीय अंभियंता धीरेन्द्र कुमार द्वारा दिए आवेदन में लिखा है कि पड़रिया लक्ष्मीपुर से सटे नहर पर फीडर का काम पूरा कर लिया गया था। लाईन ऑन होल्ड चार्ज पर कार्यरत था। ग्यारह अप्रैल को जब उसके मानव बल उक्त क्षेत्र में गए तो तार के काटे जाने की जानकारी उन्हें मिली।
     उक्त संदर्भ में श्री कुमार ने बताया कि 24 मार्च को भी लगभग 6 कि.मी. रेंज में तार को काटा गया। इसके बाद 11 अप्रैल को ढ़ाई किलोमीटर दूरी तक का तीनों फेज तार जो बिहारीगंज व गमैल फीडर का था उसे काट लिया गया।
     बराबर हो रही उक्त घटना से कंपनी के लोग व कर्मी सकते में है। वही उक्त संदर्भ कंपनी के शीर्ष पदाधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गयी है। बिहारीगंज की विद्युत व्यवस्था को फिलहाल हथिऔंधा फीडर के माध्यम से चालू किया गया है। वहीं थानाध्यक्ष वीरेन्द्र प्रसाद महतो ने बताया कि आवेदन मिला है, आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
(रिपोर्ट: रानी देवी)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...