08 अप्रैल 2017

मधेपुरा: पोखर में पैर फिसलने से 10 वर्षीय बालक की मौत

आज शनिवार दिन के 12:00 बजे मुरलीगंज नगर पंचायत के जयरामपुर वार्ड नंबर 10 निवासी सुधेश मंडल के सबसे छोटे पुत्र विश्वनाथ कुमार उम्र  दस वर्ष की मौत पोखर में पैर फिसल जाने के क्रम में हो गई ।

     मधेपुरा जिले के मुरलीगंज एन एच 107 से  निकलकर  पकिलपार गाँव की ओर जाने वाली सड़क के किनारे ब्रह्मा स्थान से सौ मीटर आगे सड़क से  उत्तर सरकारी जमीन पर बने  गड्डे ने तलाब के रूप मे परिणत हो चुका है । आज कुछ बच्चों के साथ इसी तालाब के  पास  बने महार पड़ खड़े थे कि एकाएक विश्वनाथ का पैर फिसल गया और गहरे पानी में चला  गया. साथी बच्चों द्वारा इस बात की सूचना उसके माता पिता के पास दी गई, पर तब तक विश्वनाथ की मौत हो चुकी थी. विश्वनाथ के माता-पिता मजदूरी करते हैं। विश्वनाथ अपने माता पिता की तीसरी संतान था.  विश्वनाथ से बड़ा एक भाई और एक बहन है. मौके पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ इस हादसे को देखने के लिए मौजूद थी। 
     इस पर अंचलाधिकारी मुरलीगंज जयप्रकाश स्वर्णकार ने बताया कि अभी अभी मुझे घटना की सूचना मिली है. सरकारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद जो भी अनुग्रह राशि प्रदान की जाती है, वह सब इस परिवार वह भी दी जाएगी. इस विषय पर मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पंचनामे के उपरांत मृतक बच्चे के शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...