02 अप्रैल 2017

300 बच्चों ने दी मेधा प्रतियोगिता परीक्षा: डिस्ट्रिक्ट लेवल इंटेलिजेंस टेस्ट संपन्न

डिस्ट्रिक्ट लेवल इंटेलिजेंस टेस्ट रविवार को मधेपुरा कॉलेज में संपन्न हुई। रिजल्ट मेकर के निदेशक अरविन्द कुमार दास द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में 300 छात्र छात्राओं ने भाग लिया।

    मधेपुरा की अहम प्रतियोगी शिक्षण संस्थान रिजल्ट मेकर के 6वीं वर्षगाँठ पर रविवार को आयोजित इस परीक्षा के बारे में रिजल्ट मेकर के निदेशक अरविन्द कुमार दास ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि इस परीक्षा का परिणाम 9 अप्रैल, रविवार को प्रकाशित किया जाएगा और उक्त तिथि को लाईव क्वीज का भी आयोजन किया जाएगा. श्री दास ने छात्रो को प्रोत्साहन राशि भी देने की भी बात कही ।
    इस अवसर पर प्रधानाचार्य डॉ अशोक कुमार भी उपस्थित थे। परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा नियंत्रक की भूमिका ज्योतिष कुमार, वीरकुवँर दास, राकेश राज, हेमन्त सरकार, डॉ० मिथलेश वत्स, ओमप्रकाश जी, सोनू कुमार व रोशन कुमार ने निभाई। मौके पर मधेपुरा कॉलेज के प्राचार्य डॉ० अशोक कुमार ने छात्रों की उज्ज्वल भविष्य की कामना की । 
    जाहिर है, इस जिला स्तरीय इंटेलिजेंस परीक्षा में इतनी बड़ी संख्यां में छात्रों का उपस्थित होना मधेपुरा में न सिर्फ प्रतियोगिता के प्रति छात्रों की रुचि को दर्शाता है बल्कि यह रिजल्ट मेकर की भी सफलता दर्शाती है.
(नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...