26 अप्रैल 2017

अवैध सम्बन्ध में बच्चे की हत्या का आरोप, आरोपी गिरफ्तार


सुपौल। मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र के अरजपुर पूर्वी पंचायत के सोनवर्षा टोला में एक नाबालिग बच्चे को मौत की सजा मिली है।

नाबालिग का जुर्म सिर्फ इतना था कि उसने अपने चाची को पडोसी के साथ हमबिस्तर होते हुए देख लिया था।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को एक 12 वर्षीय नाबालिग की लाश गांव के पास ही मकई खेत में मिली। जिसकी पहचान गांव के ही चक्रधारी शर्मा का पुत्र अमित कुमार शर्मा के रूप में पहचान हुई।

घटना के संबंध में ग्रामीण सूत्रों के मुताबिक़ बताया जाता है कि मृतक अमित अपनी सगी चाची को पास के ही राजेश कुमार भगत के साथ अवैध संबंध बनाते समय देख लिया था। आरोपी राजेश अपना गुनाह छिपाने की गरज से मासूम की हत्या कर मकई के खेत में लाश को ठिकाने लगा दिया। जिसके बाद वह गांव से लापाता हो गया।

इस बीच परिजन अमित की खोजबीन करते रहे। अमित की लाश मिलने की खबर उसके परिजन तब मिली जब अमित के भाभी को जलाया जा रहा था। जिसकी मौत प्रसव पीड़ा के दौरान हो गयी थी।

घटना की सूचना मिलते ही चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया। उन्होंने बताया कि मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है। राजेश भगत,  पिता शिवनारायण भगत को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ जारी है जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जायेगा।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...