मुरलीगंज में गड्ढे में मिली महिला की लाश: हत्या या आत्महत्या ?

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या 13 मुकेश यादव की पत्नी अंशु देवी (उम्र 27) साल की लाश आज रहिका टोला वार्ड नंबर 13 चेतन महाराज स्थान एवं रेलवे से उत्तर गड्ढे में पाई गई.

     मुकेश के पिता फुलेश्वर यादव का कहना है कि मुकेश कुमार नशे का आदी था. वह अपनी पत्नी के साथ हमेशा मारपीट किया करता था. इस आशय की जानकारी वह पूर्व में भी मुरलीगंज थाना को लिखित आवेदन देकर कर चुका था.
   आज दोपहर 2:00 बजे कुछ लोगों ने रेलवे लाइन के उत्तर गड्ढे में एक महिला की लाश को देखा कर ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत गांव दी गई एवं मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजेश कुमार सूचना पाते ही घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को निकलवाने एवम् परिजनों से बयान लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि यह हत्या है या आत्महत्या यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद में पता चलेगा. मृतका के ससुर फुलेश्वर यादव ने कहा कि मेरा पुत्र मुकेश कुमार हमेशा मारपीट किया करता था पारिवारिक कलह और दांपत्य जीवन में तनाव के कारण शायद यह मौत हुई है. फुलेश्वर यादव ने बताया कि मृतिका के दो छोटे छोटे 15 माह के जुड़वां बच्चे भी हैं.
मुरलीगंज में गड्ढे में मिली महिला की लाश: हत्या या आत्महत्या ? मुरलीगंज में गड्ढे में मिली महिला की लाश: हत्या या आत्महत्या ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 18, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.