30 अप्रैल 2017

मधेपुरा: बिजली के करंट से ग्यारह वर्षीया बच्ची की मौत

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत फुलौत पूर्वी पंचायत के डाक बंगला चौके पर आज रविवार को बिजली स्पर्श से देवेन्द्र मंडल की ग्यारह वर्षीया पुत्री लक्ष्मी कुमारी की मौत हो गयी।

घटना को लेकर कई तरह की बात बताई जाती है. किसी का कहना है कि बिजली के खम्भे से तार टूटने से बच्ची की मौत हुई है तो कहता है घर में बिजली के तार से स्पर्श होने से मौत हुई है। परिवार के सदस्य बिजली के खम्भे से तार टूटने से बच्ची की मौत बता रहे हैं.

 वैसे पिछले कई दिनों से चौसा पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर 5 में लगातार बिजली के तार टूट कर गिर रहे हैं । लोग बिजली विभाग की कुम्भकरनी नींद टूटने का इन्तजार कर रहे हैं। घटना की जानकारी देते हुए फुलौत पूर्वी मुखिया बबलू ऋषिदेव ने बताया कि घटना फुलौत के डाक बंगला चौक के समीप घटी। उन्होंने बताया कि मृतक देवेन्द्र मंडल की पुत्री है। वह सुबह 7 बजे शौच के लिए जा रही थी उसी समय तार टूट कर नीचे गिर गई ।

  घटना की सूचना मिलते ही जिला परिषद अनिकेत कुमार मेहता, राजेंद्र महतो, चिरंजीव मंडल, देवन मंडल, बिलास मंडल, फुलौत पूर्वी  सरपंच वासुदेव साह ,समिति पप्पू खान मृतक के घर पंहुच कर परिवार के सदस्यों को सान्त्वना प्रदान किया। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है। ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...