मधेपुरा: लापरवाह ऑटो चालक ने मारी बाइक में ठोकर, बाइक सवार की मौत

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड क्षेत्र के चंदनपट्टी सूर्यगंज नया बाजार के समीप ऑटो व बाइक की टक्कर में 37 वर्षीय प्रभाष कुमार की गंभीर रूप से जख्मी हो गई जिसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार गम्हरिया प्रखंड के इटवा जीवछपुर पंचायत के सिहपुर वार्ड नंबर 7 निवासी प्रभाष कुमार सोमवार को दोपहर गम्हरिया बाजार से वापस घर जा रहे थे.  इसी दौरान चंदनपट्टी सूर्यगंज नया बाजार के समीप सिंहेश्वर की ओर से तेज रफ्तार से आ रही एक ऑटो ने बाइक में ठोकर मार दिया. जिससे प्रभाष गंभीर रूप से जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों के मदद से उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गम्हरिया लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया.
     देर संध्या सदर अस्पताल में मौजूद परिजनों ने बताया कि सदर अस्पताल में इलाज चल रहा था. लेकिन प्रभाष के सिर में गहरा जख्म था. इस दौरान उनकी मौत हो गयी. सूचना मिलने पर सदर पुलिस एएसआई परशुराम दास मौके पर पहुंचे. लापरवाह ऑटो चालक की पहचान चंदनपट्टी निवासी मो. बेचन के रूप में की गई.
मधेपुरा: लापरवाह ऑटो चालक ने मारी बाइक में ठोकर, बाइक सवार की मौत मधेपुरा: लापरवाह ऑटो चालक ने मारी बाइक में ठोकर, बाइक सवार की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 18, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.