02 अप्रैल 2017

मधेपुरा: 35 वर्षीय युवक की लाश तालाब में मिलने से सनसनी

मधेपुरा में एक 35 वर्षीय युवक की लावारिश हालत में शव मिलने से इलाके में सनसनी का माहौल है. लाश जिले के भर्राही सहायक थाना क्षेत्र के बखरी गाँव में मिली है.

    मिली जानकारी के अनुसार गाँव के हीं भाजपा नेता ज्योति मंडल के तालाब में पड़ी थी लावारिश हालत में एक शख्स की लाश जिसकी जानकारी होने पर तलाब के मालिक भाजपा के वरीय नेता ज्योति मंडल ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके वारदात पर पहुंची पुलिस कर मामले की तफ्तीश रही है. घंटों बाद मृतक युवक की पहचान मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भतखोरा निवासी के रूप में हुई है. मृतक ताला चाभी बनाने के कार्य करने का मजदूरी को लेकर बखरी गाँव पहुंचा था, जहाँ तलाब में डूबने से मौत हो जाने की मामला प्रकाश में आया है. बता दें कि मृतक के पिता बिन्देश्वरी राम का मानना है कि मिर्गी बीमारी के कारण अखिलेश की तालाब में डूबने से मौत हुई है. जबकि पुलिस मामले की गहन छानबीन कर रही है.  कई लोगों का कहना था कि मिर्गी बीमारी से ग्रस्त शख्स खुद पानी और आग की तरफ भागता है.
    भले मामला जो भी हो, बहराल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद संभव है मामले में कुछ नई जानकारी मिल सके.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...