15 अप्रैल 2017

दुर्घटना के शिकार हुए धर्मवीर के घर सिंहेश्वर पहुंचे विधायक, दी सांत्वना और सहायता

छोटी बहन के लिए लड़का देखने जाने के क्रम में मधेपुरा जिले के बभनगामा (बिहारीगंज ) के पास सड़क दुर्घटना में हुई सिंहेश्वर के धर्मवीर की मौत से शोकाकुल परिवार से भेंट कर स्थानीय विधायक रमेश ऋषिदेव ने परिजनों को सांत्वना दी। 

    मौके पर सिंहेश्वर विधायक रमेश ऋषिदेव ने बताया कि
वह एमसीडी के चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली जाने वाले थे इस मौत की सूचना मिली तो  इस दुखद समाचार के बाद आज सुबह पटना से सिंहेश्वर पहुँच कर मृतक धर्मवीर के परिजनों से भेंट किया । बेटे की असामयिक मौत के बाद मृतक के वृद्ध पिता कुशेश्वर साह के मुंह से आवाज भी नहीं निकल रही थी । विधायक श्री ऋषिदेव ने मृतक के 8 वर्षीय पुत्र के सर पर हाथ फेरते हुए 5 हजार रुपये की सहायता राशि दी और मदद करने का आश्वासन दिया और सीओ को जल्द से जल्द आपदा की राशि उपलब्ध कराने का निर्देश दिया ।
    इस वावत सीओ कृष्ण कुमार ने बताया कि मृतक के मामले में एफआईआर रिपोर्ट, मृत्यु प्रमाणपत्र,  पोस्टमार्टम रिपोर्ट, उसके पत्नी का बैंक के पासबुक का फोटो कापी जमा करते ही आपदा की 4 लाख रुपये की राशि का आरटीजीएस से भुगतान कर दिया जायेगा । वही मौत को हरा कर जिंदगी की जंग लड रहे 55 वर्षीय कैलाश साह को आपदा की सहायता राशि सरकारी धोषणा के अनुसार दिया जायेगा । मौके पर जदयू सेवा दल के जिलाध्यक्ष दिपक यादव, महादलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सिकेंदर ऋषिदेव,  प्रखंड अध्यक्ष हरेन्द्र मंडल, राजद प्रखंड अध्यक्ष कार्तिक यादव, मनोज यादव, पंसस मनोज सादा, अनिल यादव, सुबोध ठाकुर,  गुलशन कामत,  प्रभाष मल्लिक, मुन्ना मंडल,  त्रिभुवन मंडल, रतन वर्मा, गोपाल यादव, गजेंद्र यादव, सुनील साह, नरेश यादव आदि मौजूद थे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...