15 अप्रैल 2017

'नीतीश-लालू को माफ़ नहीं करेगी जनता': सांसद की रिहाई के लिए कैंडल मार्च

मधेपुरा सांसद सह जाप संयोजक पप्पू यादव की रिहाई को लेकर मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भतखोरा बाजार में सैकड़ों की संख्या में महिला एंव पुरुष जाप कार्यकर्ताओं ने निकाला कैंडिल मार्च जिसमें नीतीश कुमार और लालू यादव के विरुद्ध जमकर की नारेबाजी।

    नेताओं ने कहा जब तक पप्पू यादव की नहीं होगी रिहाई तब तक चलता रहेगा आंदोलन। कार्यक्रम का नेतृत्व जाप नेता प्रो युगलकिशोर यादव एंव शिवमणि उर्फ़ प्रशांत कुमार सिंह कर रहे थे ।  इस मौके पर मिथलेश कुमार, रूपक सिंह , छोटू सिंह, सीता देवी, अनीता देवी, रूबी देवी आदि महादलित समुदाय के सैकड़ों महिला व् पुरुष शामिल थे। इस मौके पर जाप कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब तक पप्पू यादव को न्याय नही मिलता है तब तक ग्रामीण क्षेत्रों में भी उग्र आंदोलन होता रहेगा ।
    एक सवाल के जवाब में जाप नेता प्रो युगलकिशोर यादव एंव शिवमणि उर्फ़ प्रशांत सिंह ने कहा कि गरीबों की हक़ और हुक़ूक़ को लेकर मधेपुरा सांसद सह पप्पू यादव ने सरकार के विरुद्ध आवाज बुलंद किया तो सूबे की नीतीश सरकार पप्पू यादव को सलांखे के पीछे धकेल कर बिहार के लाखों नहीं करोड़ों जनता के साथ खिलवाड़ किया है ।
     प्रदर्शनकारियों ने कहा कि नीतीश और महागठबंधन की सरकार को आने वाले समय में जनता माफ़ नहीं करेगी । इस बात से अब तय हो गया है कि बिहार में पप्पू की हर हाल में होगी और आगामी चुनाव में जनता के आशीर्वाद से सरकार जनाधिकार पार्टी बनायेगी ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...