03 अप्रैल 2017

‘बीएड छात्रों को भी मिले टीईटी में मौका’: मधेपुरा में निकाला शिक्षा मंत्री का अर्थी जुलूस

मधेपुरा में बीएड के छात्रों को टीईटी परीक्षा में शामिल करने की मांग को लेकर आज एआईएसएफ छात्र संगठन के छात्रों ने निकाला सूबे के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी का अर्थी जुलूस.

   कॉलेज चौक से लेकर मधेपुरा बस स्टैंड तक किया रोड मार्च और शिक्षा मंत्री के विरुद्ध जमकर की नारेबाजी. बता दें कि जिला मुख्यालय बस स्टैंड के पास बीपी मंडल चौक पर अर्थी रखकर छात्रों ने अपनी मांग को लेकर जमकर की सहरसा-पूर्णियां मुख्य मार्ग पर नारेबाजी और शिक्षा मंत्री की अर्थी में लगाई आग. इस मामले को लेकर छात्र नेता हर्षवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि हमारी मांग है टीइटी में सत्र 2016-18 के बीएड छात्रों को भी मौका मिले. अगर ऐसा नहीं होगा तो छात्रों को अगले परीक्षा का इंतजार करना पड़ेगा. शिक्षा मंत्री अगर हमारी मांग पर ध्यान नही देते हैं तो आने वाले समय में बिहार के सभी जिलों में आन्दोलन और उग्र होगा जिसकी सारी जबाबदेही राज्य सरकार और शिक्षा मंत्री की होगी.
   इस मौके पर अर्थी जुलुस कार्यक्रम की अध्यक्षता छात्र नेता सौरव कुमार ने की. वहीँ इस मौके पर मौजूद छात्र नेता हर्षवर्धन सिंह राठौर ने बताया कि इस आशय की जानकारी के साथ साथ एक मांग पत्र भी छात्रों के द्वारा डीएम मो. सोहैल के कार्यालय में प्रेषित की गयी जहाँ शिव केसरी, चन्दन, मनोज, हिमांशु, अमरेश, अरविन्द, कुलदीप, मनीष आदि दर्जनों छात्र मौजूद थे. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...