13 अप्रैल 2017

‘एकात्म मानवतावाद के सिद्धांत पर काम करती है भाजपा’: डॉ. रामनरेश सिंह

एकात्म मानवतावाद के सिद्धांत पर भाजपा काम करती है। सबका साथ सबका विकास करना ही इसका उद्देश्य है।
      उक्त बातें भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह प्रदेश प्रशिक्षण प्रभारी डॉ. रामनरेश सिंह ने मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में आयोजित बैठक में कही।
  श्री सिंह बिहारीगंज में आयोजित होने वाले एक दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर की तैयारियों का जायजा लेने बिहारीगंज पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि उक्त शिविर बिहारीगंज में 28 अप्रेल को आयोजित होगा। इस प्रयोजन के निमित्त बिहारीगंज के 20 कार्यकर्ताओं ने स्वेच्छा से घर छोड़कर लगातार 14 रात बूथों पर बिताने का संकल्प भी लिया है। बिहार में हुए मिट्टी घोटाले की चर्चा पर उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश जी चुप्पी साधे हुए है,इस बारे में न तो वे सीबीआई से जांच की बात कहते हैं और न ही न्याय की बात । फिर वे बिहार की जनता का क्या भला करेंगे।
   उन्होंने 23 अप्रेल को भारत के गृहमंत्री राजनाथ सिंह के सहरसा आने की भी जानकारी दी । बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता  महादेव चौधरी, जिला मंत्री शशिकांत झा, प्रखंड महामंत्री, भाष्कर सिंह, अजय सिंह तोमर, मनोज कुमार झा, जसीम खान, आशीष भगत, रोशन राज, श्याम दास, बमशंकर झा, संजय राय, मनोज मंडल, यसोधर मंडल,  कुलकुल सिंह, कुंदन सिंह आदि शामिल थे ।
(रिपोर्ट: रानी देवी)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...