महिला ने लगाया अपहरण का आरोप, शाम में परिजनों ने किया बरामद

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के गणेश  स्थान में एक शादीशुदा महिला को जबरन  उठाकर ले  जाने का मामला  सामने आया है, जिसमे एक युवक को नामजद किया गया है और चार अज्ञात युवक पर आरोप लगाया है ।

         घटना के सम्बन्ध मे गुड़िया देवी ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब 4-5 बजे जब वह शौच करने घर से बाहर निकली तो गांव के सुमन कुमार  यादव अपने एक दोस्त के साथ मिलकर जबरन मुंह में कपड़ा ठूंस कर मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले गये. रास्ते में एक चाय की  दुकान पर दो और युवक आये फिर चाय वाले ने एक ऑटो मंगाया. फिर चारों मिलकर जबरन उसे ऑटो पर बैठाकर शंकरपुर ले गया जहां  एक कमरे में बंद कर रखा । महिला ने बताया कि सुमन ने उनका मोबाइल ओर गले का चेन ले लिया लेकिन कोई गलत काम करने की बात से इंकार किया ।
    दूसरी ओर पीडि़त के घर वालो ने बताया कि गायब गुड़िया की काफी खोजबीन की, फिर पता चला कि गुड़िया को सुमन ले गया है और उसे सुमन ने शंकरपुर में अपने मौसी के घर में कैद कर रखा है. फिर वहां से गुडिया को सोमवार की शाम  वापस लाया गया।
      प्रभारी थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज कर  मामले की जांच की जा रही है । 
महिला ने लगाया अपहरण का आरोप, शाम में परिजनों ने किया बरामद महिला ने लगाया अपहरण का आरोप, शाम में परिजनों ने किया बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 12, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.