शादी समारोह से लौटते वक्त भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत, 09 गंभीर

सुपौल। एस एच 76 पर रविवार को कटैया- निर्मली गांव के समीप ट्रक ने सवारी से लदी आॅटो में जोरदार ठोकर मार दी। जिससे तीन लोगों की दर्दनाक मौत आॅन द स्पाॅट हो गया।
जबकि इस घटना मेें 09 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये।

जानकारी के अनुसार पिपरा थाना क्षेत्र के तेतराही गांव से आॅटो सवार या़त्री एक शादी समारोह से वापस सदर थाना क्षेत्र के मरिचा गांव वापस आ रहे थे। कटैया- निर्मली गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही एक अनियंत्रित ट्रक ने आॅटो में सीधे टक्कर मार दी। जिस कारण यह घटना घटित हुई।

चीखने -चिल्लाने की आवाज पर आस-पास के लोग जमा हुए जिन्होंने मृतक और जख्मियों को सदर अस्पताल पहुंचाया। वहीं ट्रक के ड्राईवर को कब्जे में लिया।

सिविल सर्जन ने कई डाॅक्टरों को बुलाकर जख्मियों का तत्काल उपचार प्रारंभ करवाया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी जख्मियों को बेहतर ईलाज के लिए दरभंगा रेफर कर दिया गया। इस दौरान सदर अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। बताया गया कि मृतक में एक दादी और पोती भी शामिल थी।
शादी समारोह से लौटते वक्त भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत, 09 गंभीर शादी समारोह से लौटते वक्त भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत, 09 गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.