27 अप्रैल 2017

मधेपुरा: एक ही परिवार में तीन मौतों के मामले में चार गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के चौसा थाना अंतर्गत अरजपुर पूर्वी पंचायत के सोनवर्षा टोला में बीते मंगलवार को मकई के खेत में किशोर के शव मिलने तथा एक ही परिवार में तीन मौत के मामले में चौसा थाना अध्यक्ष ने कार्यवाही करते हुए चार अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
मालूम हो कि बीते मंगलवार को चौसा थाना अंतर्गत अरजपुर पूर्वी पंचायत के सोनवर्षा टोला निवासी चक्रधारी शर्मा का पुत्र अमित कुमार शर्मा का पास के ही मकई के खेत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी. मृतक के परिजन और कई लोगों का दबी जुबान में कहना था कि अमित कुमार का कुसूर इतना ही था कि उसने अपनी चाची को किसी गैर मर्द के साथ नाजायज संबंध बनाते देख लिया था, जो कि पड़ोस के ही राजेश कुमार भगत था. परिजनों के आरोप के मुताबिक राजेश कुमार भगत अपना गुनाह छुपाने के लिए अमित कुमार को मौत के घाट उतार दिया और खुद घर छोड़कर फरार हो गया. इसी संदर्भ में चौसा थाना में मृतिका की मां आवेदन देकर सात लोगों को नामजद मामला दर्ज कराई थी जिस पर अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने त्वरित कार्यवाही करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 अभियुक्त हत्या आरोपी राजेश कुमार भगत के पिता शिव नारायण भगत, माता गीता देवी, भाई रुकेश कुमार भगत, मृतक की चाची पूनम देवी पूनम देवी के साथ 6 महीने की बच्ची को भी जेल जाना परा । मृतक की मां ने बताया कि उसकी छोटी बहू की भी मौत अमित के गुम हो जाने के सदमे की वजह से हुई जच्चा और बच्चा दोनों की मौत हुई. थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह की चौसा थाना कांड संख्या 107/17 धारा 302, 120 बी, 201, 34 भादवि के तहत जेल भेज मामला दर्ज कर लिया गया तथा चार लोगों को गिरफ्तारी कर जेल भेज दिया गया है, शेष की खोजबीन जारी है जल्द ही वह पुलिस के कब्जे में होगा.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...