15 अप्रैल 2017

पियक्कड़ों पर कहर: मधेपुरा में फिर तीन शराबी दबोचे गए, 15 लीटर शराब भी बरामद

मधेपुरा  जिले में मानो पुलिस व  उत्पाद  विभाग तथा शराबियों के बीच चूहा-बिल्ली का खेल चल रहा हो. शराबी हैं कि मानते नहीं और प्रशासन है कि छोड़ते नहीं.

    कल जहाँ जयपालपट्टी में दो शराबियों को उत्पाद पुलिस ने खदेड़कर दबोचा था वहीँ आज शनिवार को  सुखासन रोड स्थित स्लीपर फैक्ट्री के पास छापामारी कर तीन युवक को  शराब पीने के आरोप मे गिरफ्तार किया है. यही नहीं, एक शराब  बिक्रेता के घर छापेमारी कर 15 लीटर शराब बरामद भी किया गया लेकिन  विक्रेता भागने सफल रहा ।
     जानकारी के अनुसार उत्पाद  विभाग को गुप्त  सूचना मिली कि स्लीपर  फैक्ट्री के पास  एक खेत मे कुछ युवक शराब का आनंद ले रहे हैं. सूचना  मिलते  मधेपुरा के उत्पाद अधीक्षक शैलेंद्र कुमार चौधरी  ने तत्काल  पुलिस  बल के साथ सूचना स्थल पर पहुंचे और शराब पी रहे युवक की घेराबंदी की और उन्हें दबोच लिया. छापामारी में इंस्पेक्टर राजकिशोर सिंह, संतोष कुमार, अभिनाश कुमार, शैलेंद्र कुमार और सैप के जवान शामिल थे ।
    उत्पाद अधीक्षक शैलेंद्र कुमार चौधरी  ने बताया कि गिरफ्तार  युवक में भिरखी का अवधेश कुमार, जयपालपट्टी वार्ड 26 केअमित कुमार और मंतोश कुमार हैं, जबकि शराब बिक्रेता विजय यादव पूर्व  से एक केस का फरारी है जब उनके घर छापामारी की गई  तो विजय  भागने में सफल रहा, लेकिन घर की तलाशी ली तो 15 लीटर शराब बरामद किया  ।
      उन्होंने कहा कि तीनो गिरफ्तार युवकों की जांच की गई तो तीनों के शराब पीने की पुष्टि हुई है, लिहाजा इनकी जगह अब मंडल कारा मधेपुरा होने जा रही है । 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...