04 मार्च 2017

मधेपुरा में शराब पीने और बेचने का दौर जारी, फिर बरामदगी

बिहार में सरकार ने मद्यनिषेध के खिलाफ  मानव श्रृंखला बनाकर विश्व रिकॉर्ड भले ही बना लिया हो, पर मधेपुरा में जिस तरह दौरे-शराब पियो-बेचो चल रहा है उससे ऐसा ही लगता है कि यहाँ शराबबंदी संभव नहीं.

लोग चोरी चुपके शराब पीने और बेचने का कारोबार में लगे हैं। इस बार जिले के चौसा पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर 50 पाउच देशी शराब एक टी0भी0एस0 मोटरसायकिल समेत एक युवक गिरफ्तार किया है।
    चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि रात्रि गस्ती के दौरान गुप्त सूचना मिलने पर गस्ती दल के सचिदानंद सिंह, संतोष कुमार, जसपाल, ग्रामीण पुलिस श्यामदेव पासवान, घोषई निवासी मनोहर कुमार भगत के घर छापेमारी किया गया. पुलिस को आते देख मनोहर भाग निकला. लेकिन उसकी मोटरसायकिल पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया जिसकी डिक्की से 20 पाउच देशी शराब बरामद हुआ. वहीं सूचना पर उसके रिस्तेदार चौसा निवासी विकास कुमार भगत के घर भी छापेमारी किया गया. जहाँ से 30 पाउच देशी शराब बरामद किया गया। विकास कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। चौसा थाना कांड संख्या 49/2017 धरा 30 ए दर्ज कर जेल भेज दिया गया।
    थानाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा है कि विकास कुमार द्वारा इस धंधे में शामिल कुछ लोगों के नाम सामने लाया गया है उन पर भी निगरानी रखी जा रही है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...