नई स्प्लेंडर, बिना हेलमेट, बेलगाम रफ़्तार और जिलेबिया मोड़: ये तो होना ही था

बिना हेलमेट के बेलगाम रफ्तार में आज दो युवक घायल हो गए. मधेपुरा जिले के मुरलीगंज एस एच 91 पर तेज गति से आ रही मोटरसाइकिल नई  सुपर स्प्लेंडर मुरलीगंज अपना पेट्रोल पंप से 200 मीटर आगे जलेबिया मोड़ के पास अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई. 

     जिस पर सवार कुंदन कुमार पिता विजेंद्र मुखिया ठाकुरपट्टी बनमनखी वार्ड नंबर 4 एवं दूसरे घायल जिसका नाम सुबोध कुमार पिता बज्जू यादव ठाकुरपट्टी वार्ड नंबर चार है, गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों के सर पर चोट लगी है दोनों अभी तक बेहोशी की अवस्था में हैं. 
    दुर्घटना के उपरांत एक टेंपो चालक ने उन्हें उठा कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज पहुंचाया जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर राजेश कुमार ने प्राथमिक पचार के बाद  बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा के लिए रेफर कर दिया. चूंकि दोनों के सर पर चोट लगी है और अभी तक होश नहीं आने के कारण परिजन के आने के बाद बेहतर उपचार के लिए ले जाया जा रहा है.    
नई स्प्लेंडर, बिना हेलमेट, बेलगाम रफ़्तार और जिलेबिया मोड़: ये तो होना ही था नई स्प्लेंडर, बिना हेलमेट, बेलगाम रफ़्तार और जिलेबिया मोड़: ये तो होना ही था Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 02, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.