04 मार्च 2017

परीक्षा में कठिन प्रश्न पूछे जाने पर मधेपुरा में इंजीनियरिंग के परीक्षार्थी का उत्पात (वीडियो)

मधेपुरा में आज इंजीनियरिंग के परीक्षार्थियों ने परीक्षा में कड़े प्रश्न पूछे जाने पर जमकर हंगामा किया और शहर को कुछ घंटे के लिए अस्त-व्यस्त कर दिया. बाद में मधेपुरा पुलिस की सख्ती से और बर्बादी होने से बचाया जा सका.

    मिली जानकारी के अनुसार आर्यभट्ट नॉलेज विश्वविद्यालय पटना से संबद्ध  मधेपुरा के बी० पी० मंडल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा आज जिला मुख्यालय के किरण पब्लिक स्कूल में बनाये गए केंद्र पर ली जा रही थी. बताते हैं कि कदाचारमुक्त परीक्षा के प्रयास के कारण छात्रों का आक्रोश भड़क गया और उन्होंने पहले तो किरण पब्लिक स्कूल में जम कर तोड़फोड़ की और फिर वे सड़कों पर निकल कर शहर में उत्पात मचाना शुरू किया. जानकारी मिलते ही मधेपुरा पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया पर वे फिर कुछ देर में उग्र हो गए और जिला मुख्यालय के जेनरल हाई स्कूल (शिव नंदन प्रसाद मंडल इंटर स्तरीय स्कूल) के सामने सड़क को जाम कर दिया और प्रशासन तथा पुलिस के खिलाफ टायर आदि जलाकर नारे लगाने लगे. कुछ घंटे के लिए स्थिति पूरी तरह नियंत्रण से बाहर हो गई. छात्रों का कहना था कि पढ़ाई नहीं होने के बावजूद परीक्षा में कठिन सवाल पूछे गए थे. उन लोगों ने जब विरोध किया तो पुलिस ने कमांडों के बल प्रयोग करवा दिया.
    स्थिति अनियंत्रित होते देख भारी मात्रा में पुलिस बल ने जाम स्थल पर पहुंचकर उन्हें खदेड़ दिया, तब जाकर मामला फिलहाल शांत हुआ है.

(खबर से सम्बंधित वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...