27 मार्च 2017

मधेपुरा: आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका ने कार्यालय में जड़ा ताला और गई स्ट्राइक पर

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड के बाल विकास परियोजना कार्यालय परिसर में सोमवार को  आंगनबाड़ी सेविका / सहायिका अनिश्चितकालीन हड़ताल व कार्यालय में ताला बंद कर स्ट्राइक पर बैठ गई ।

   अनिश्चित कालीन हड़ताल  रेणु कुमारी प्रखंड अध्यक्ष की अध्यक्षता  में विभिन्न मांगों के समर्थन में संघ के आह्वान पर 24 मार्च से आंगनबाड़ी सेविका और सहायिका अनिशिचत कालीन हड़ताल पर जायेगी  ।
    धरना प्रदर्शन के दौरान प्रखंड अध्यक्षा रेनू कुमारी ने कहा कि जब तक आंगनबाड़ी सेविका/सहायिका को सरकारी कर्मचारी का दर्जा नही दिया जाता है और न्यूनतम मानदेय 18 हजार रुपया तय नही किये जाते है तब तक आंदोलन जारी रहेगा । इन्होंने कहा कि हड़ताल के दौरान आंगनबाड़ी केंद्रों में ताला बंद रहेगा । अगर सरकार हम लोगो की मांगो पर विचार नही करती है तो 27 से 31 मार्च तक बाल विकास परियोजना कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा और 3 अप्रैल से 7 अप्रैल तक जिला मुख्यालय पर भी धरना प्रदर्शन किया जायेगा ।
    मौके पर अन्य सेविका ने अपने-अपने विचार रखे । धरना में रूबी कुमारी, कल्याणी कुमारी, सुधा कुमारी, कांता कुमारी, अनीता कुमारी, किरण कुमारी, साधना कुमारी, कुमारी, गुंजन भारती, रूबी कुमारी अदि प्रखंड की सभी सेविका मौजूद थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...