मधेपुरा: वर्षों से फरारी और कई मामलों में वांछित डालडा यादव गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना अध्यक्ष को बीती शाम  वर्षों से फरार अभियुक्त संजीव कुमार यादव उर्फ डालडा यादव को पकड़ने में  सफलता मिली है.

       इस संबंध में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि संजीव कुमार डालडा पिता श्री घनश्याम यादव मुरलीगंज वार्ड नंबर 11 का रहने वाला है और  संजीव कुमार पर उर्फ डालडा सहरसा मधेपुरा पूर्णिया विभिन्न थाना में कई तरह के आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह कुछ दिनों से फरार चल रहा था. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह किसी नए अपराध की साजिश में था पर अच्छी नाकेबंदी के कारण यह पकड़ में आ सका. पिछले दिनों डालडा द्वारा मोटरसाइकिल चोरी की घटना में मोटरसाइकिल को बेच देने का काम किया गया था. उसी उसी चोरी की घटना के आलोक में इससे तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है.
    वहीं दूसरी घटना में पोखराम परमानंदपुर के श्याम किशोर यादव उर्फ़ काले के पास से 4 लीटर देसी दारू पकड़ी गई. काले यादव भागने में सफल रहा एवं मुरलीगंज थाने में उनके खिलाफ शराबबंदी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.
मधेपुरा: वर्षों से फरारी और कई मामलों में वांछित डालडा यादव गिरफ्तार मधेपुरा: वर्षों से फरारी और कई मामलों में वांछित डालडा यादव गिरफ्तार    Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 14, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.