BNMU: पुनर्मूल्यांकन के लिए नहीं लगेगा शुल्क

भूपेन्द्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के सत्र 2015 के स्नातक प्रथम और द्वितीय खंड के अनुतीर्ण, प्रमोटेड और डिस क्वालिफाइड छात्र एवं छात्राओं को इस बार पुनर्मूल्यांकन के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा।

   लेकिन उतीर्ण छात्र भी अगर पुनर्मूल्यांकन कराना चाहेंगे तो उन्हें विहित शुल्क देना होगा। परीक्षा नियंत्रक डॉ नवीन कुमार ने बताया कि पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदकों को प्राचार्य को आवेदन देना होगा। प्राचार्य ही उपलब्ध सार्नियन पंजी के साथ आवेदनों को जमा कर विश्वविद्यालय में प्राप्त शुल्क का साथ जमा कराएँगे।विश्वविद्यालय ने आवेदन के लिए मात्र एक सप्ताह का समय निर्धारित किया है।
       ज्ञातव्य है कि इस बार इन दोनों ही खण्डों के परीक्षाफल के विरोध में विभिन्न छात्र संगठनों ने कुलपति को आवेदन देकर कहा था कि परीक्षाफल में लापरवाही हुई है और अधिकांश छात्र असफल हुए हैं क्योकि उत्तर पुस्तिका का मूल्यांकन सही ढंग से नहीं हुआ है। इस पर परीक्षा समिति की बैठक का पुनर्मूल्यांकन का  निर्णय लिया गया है।
BNMU: पुनर्मूल्यांकन के लिए नहीं लगेगा शुल्क BNMU: पुनर्मूल्यांकन के लिए नहीं लगेगा शुल्क Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 29, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.