04 मार्च 2017

मधेपुरा में खुली एसबीआई की क्षेत्रीय व्यावसायिक शाखा: इलाके को मिलेगा लाभ

मधेपुरा जिला मुख्यालय के स्टेशन चौक के समीप भारतीय स्टेट बैंक की क्षेत्रीय व्यावसायिक शाखा का उद्घाटन पटना मंडल के चीफ जेनरल मैनेजर के हाथों संपन्न हुआ.

    इस क्षेत्रीय शाखा का उद्घाटन करते चीफ जेनरल मैनेजर अजीत सूद ने इस अवसर पर मौजूद अधिकारियों तथा व्यवसायी समेत आम लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मधेपुरा जिले के लिए यह शाखा एक तोहफे की तरह है जहाँ से स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया के जिले के सभी 43 ब्रांच और 305 ग्राहक सेवा केंद्र का न सिर्फ मॉनेटरिंग होगा बल्कि व्यवसायियों को भी इस शाखा से सुविधा मिलेगी. साथ ही उन्होंने अपने अधिकारीयों और कर्मचारियों से भी मेहनत और लगन से समाज को जोड़कर काम करने का सुझाव दिया ताकि एक बैंक कर्मचारी की जो समाज में छवि है वो और ज्यादा सुधरे.  कहा कि नए परिसर में आने पर नए संकल्प के साथ काम करना चाहिए जिससे लोगों को और लाभ मिले. उन्होंने विश्वास जताया कि हमारे कर्मचारियों में वो योग्यता और क्षमता है जो किसी परिस्थिति को अच्छी तरह संभाल सकते हैं.
    उद्घाटन अवसर पर कुछ विशिष्ट ग्राहकों को सम्मानित भी किया गया.  मौके पर मुख्य प्रबंधक (प्रशासन) देव कुमार कर्ण, मुख्य प्रबंधक (साख) संजय कुमार, मुख्य प्रबंधक (अनुपालन एवं जोखिम) दीपक कुमार, प्रबंधक (मानव संसाधन) ओम प्रकाश ठाकुर, निदेशक (RSETT) लखन लाल रजक, एलडीएम हर्षवर्धन कुमार, मधेपुरा शाखा के मुख्य प्रबंधक संजय कुमार करण, प्रबंधक रश्मि कुमारी, प्रबंधक जे. एन. दुबे, प्रबंधक मनोज कुमार रजक, प्रबंधक सुबोध दास, प्रबंधक अमरेन्द्र प्रसाद, उप प्रबंधक कामेश्वर चौधरी, अजय कुमार आदि उपस्थित थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...