17 मार्च 2017

सुपौल: युवती की फांसी लगाकर कर दी हत्या, शव नदी के पुल से लटकाया

सुपौल में ससुराल के लिए विदा कर ले जा रहे पति और उसके साथ अन्य तीन लोगों द्वारा रास्ते में ही एक युवती की फांसी लगाकर हत्या कर दिये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
घटना सुपौल जिले के निर्मली टाउन वार्ड नंबर 12 से जुड़ा है। दरअसल हत्यारों ने युवती के शव को तिलयुगा नदी के पुल से लटका दिया था। शुक्रवार को जब कुछ लोगों की नजर लाश पर पड़ी तो मामला जंगल की आग की तरह इलाके में फैल गई और वारदात स्थल पर शव को देखने के लिए दूर-दराज के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।
     घटना की सूचना पर निर्मली डीएसपी संतोष कुमार, थानाध्यक्ष सरोज कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस बल भी वारदात स्थल पर पहुंच पड़ताल में जुटे रहे। इसके बाद शव की पहचान निर्मली टाउन के ही वार्ड 12 निवासी विन्देश्वरी प्रसाद की पुत्री सुकनी देवी के रुप में हुई।
    मृतका के परिजन ने बताया कि सुकनी की शादी बगल के ही रतनसारा गांव में कुछ साल पहले हुई थी, उसे एक पुत्री भी है, उसके पति अपने तीन साथियों के साथ विदाई के लिए आये थे, गुरुवार की शाम में सकुशल विदाई भी कर दी गई थी। लेकिन उसकी रास्ते में ही हत्या कर दी गई। बताया गया कि युवती को पहले भी ससुराल वालों ने कई बार बेरहमी पूर्वक पिटाई कर चुके थे।
   डीएसपी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...