25 मार्च 2017

‘अवैध सम्बन्ध: पति के कहने पर शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया और करवा दी हत्या

बुजुर्ग हमेशा से कहा करते हैं कि दो नाव पर पैर रखना हमेशा खतरनाक होता है. प्रेम सम्बन्ध के मामले में भी कुछ ऐसा ही है और मधेपुरा जिले में एक युवक की हत्या ने भी बुजुर्गों के उस उपदेश पर मुहर लगा दी है.

       घटना प्रेम संबंधों में हुए एक हत्या से जुड़ी हुई है और ये सीख देती है कि जो औरत अपने पति से दगा कर सकती है उसके सामने प्रेमी की जान की कीमत भी कुछ नहीं.  मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पकिलपार गांव के वार्ड नंबर 1 में मिथिलेश यादव पिता अरूण देव यादव साकिन पकिलपार की पत्नी का अवैध संबंध खुर्दा ग्राम वासी विशो यादव के बड़े पुत्र विनोद यादव से पिछले कई वर्षों से चला आ रहा था.
     इस संबंध में पकिलपार ग्रामवासी दबी जुबान  तरह-तरह की बातें बताते हैं कुछ लोगों ने बताया कि विनोद यादव पिछले कई वर्षों से मिथिलेश यादव की पत्नी दुरिया देवी को लेकर फरार था और पिछले दुर्गा पूजा में उसकी पत्नी लौटकर पकिलपार आई थी. बताया गया कि दूरिय देवी को तीन बच्चे हैं. पकिलपार आने के उपरांत भी उसका विनोद यादव खुर्दा निवासी पिता अरूण देव यादव उम्र 35 वर्ष के साथ चोरी-छिपे सम्बन्ध चला करता था.
   मृतक के छोटे भाई प्रमोद यादव ने थाने में आवेदन देकर कहा कि उनके भाई विनोद की हत्या भाई की प्रेमिका दुरिया देवी के भाई संजय यादव और देवर विमलेश यादव ने मिलकर कर दी है.
       आगे की कहानी भी अजीब है, वो प्रेमिका जो विनोद के साथ लम्बे समय तक भाग कर रही थी, उसी ने अब अपने पति के कहने पर विनोद को फोन से पकिलपार बुलाया और फिर पहले से तैयार किए गए हत्या के प्लान के तहत सर पर फरसे से वार किया गया. घायल होने पर और सर फट जाने के कारण मेरा भाई बेहोश हो गया और उसे पीट पीटकर हत्या कर डाली तथा लाश को उठाकर सहुरिया पंचायत के बहियार गेहूं के खेत में फेंक दिया गया. गेहूं के खेत के  चारों ओर मकई की खेती की हुई है जिसके कारण लाश को ढूँढने में काफी मशक्कत हुई.
     इस बाबत थानाध्यक्ष मुरलीगंज राजेश कुमार ने बताया अपराधियों की धडपकड़ के लिए कार्यवाही की जा रही है.
(रिपोर्ट: संजय कुमार/महताब अहमद)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...