21 मार्च 2017

मधेपुरा टाइम्स के 7 वर्ष पूरे: डीएम ने कहा तथ्यपरक सही ख़बरें देता है तो एसपी ने कहा निर्भीक

21 मार्च 2010 से शुरू हुए इलाके के पहले न्यूज पोर्टल मधेपुरा टाइम्स को आज सात वर्ष पूरे हो गए. मौके पर टाइम्स कार्यालय में जहाँ आज जश्न का माहौल रहा वहीँ जिले के आलाधिकारियों समेत अन्य ने शुभकामनाएं देते इसे तथ्य परक और सही ख़बरें देने वाला निर्भीक न्यूज पोर्टल बताया.

    मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल ने अपने शुभकामना सन्देश में कहा कि मधेपुरा टाइम्स का काम बहुत अच्छा है. तथ्य परक और सही ख़बरें ससमय मधेपुरा टाइम्स देता है. मेरी पूरी शुभकामनाएं है कि ये फले-फूले. मधेपुरा के एसपी विकास कुमार ने कहा कि बेबाक और निर्भीक पत्रकारिता है मधेपुरा टाइम्स है और आशा है कि आगे भी बेबाक, निर्भीक और स्वच्छ पत्रकारिता में अपना अहम् योगदान देकर पत्रकारिता में नाम रोशन करे.
      बिहार सरकार के आपदा मंत्री प्रो० चंद्रशेखर ने शुभकामनाएं देते कहा कि मधेपुरा टाइम्स का कोई जोड़ नहीं है. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि देश में मधेपुरा टाइम्स को ख्याति प्राप्त दर्जा मिले.
    वरीय पदाधिकारी कयूम अंसारी ने कहा कि जिस ईमानदारी से एक छोटे से जगह की पत्रकारिता का असर दूर-दूर तक है वो प्रशंसनीय है. उप विकास आयुक्त ने भी इसके आगे बढ़ने की शुभकामनाएं दी है. जबकि मधेपुरा के एएसपी राजेश कुमार ने कहा कि कम समय में मधेपुरा टाइम्स ने अच्छी-खासी पहचान बना ली है और इसकी ख़बरों का फायदा प्रशासन को भी मिलता है.
    उधर बॉलीवुड के गीतकार राजशेखर ने मधेपुरा टाइम्स को अपने शुभकामना सन्देश में कहा कि छोटे जगह से छोटी सी यात्रा ने इतना लम्बा रास्ता तय किया है जो अत्यंत ख़ुशी की बात है और वे चाहते हैं कि सफल यूं ही चलता रहे.
(सुनें शुभकामनाओं का वीडियो, यहाँ क्लिक करें.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...