मधेपुरा में लोक गायिका संगीता भारती के साथ दुर्व्यवहार और पति की पिटाई

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड के जागीर जयपुरा मे बीती रात दो गुटों के बीच आपसी रंजिश के कारण लोकप्रिय लोक गायिका संगीता भारती के साथ दुर्व्यवहार और उनके पति के साथ मारपीट की घटना प्रकाश में आई है.

       मिली जानकारी के अनुसार लोक गायिका संगीता भारती का अपने ही गाँव  जागीर जयपुरा में एक दो दिनो का भगैत का प्रोग्राम था. पहला दिन रात्रि मे प्रोग्राम हुआ फ़िर दूसरे दिन रात्रि मे प्रोग्राम होना था पर उनके घर पर कुछ दूसरे गुट के लोग उन्हें चेतावनी दी कि आज रात वहाँ प्रोग्राम नही होना चाहिए. जिसपर उनके पति अशोक कुमार जो नाल वादक भी हैं और संगीता के साथ मे प्रोग्राम भी देते है, उन्होने कहा कि हम लोग तो प्रोग्राम का साटा कर चुके हैं और हम प्रोग्राम करेंगे. 
    इसी पर बात बढ़ती गई और उन लोगो ने भगैत गायिका संगीता भारती के साथ अभद्र व्यवहार किया और उनके पति अशोक कुमार को जम कर पिटाई कर दी. बाद मे सभी घायल सदर अस्पताल मधेपुरा पहुंचे और इलाज के दौरान पता चला कि पति अशोक यादव  के हाथ की हड्डी टूट गई है. मामला सदर थाने मे दर्ज हुआ और पुलिस तहकीकात मे जुट गई है.
        बताया गया कि कोशी की लोकप्रिय भगैत गायिका संगीता भारती को पिछले साल  पूर्णिया में भी सम्मानित किया गया था.
मधेपुरा में लोक गायिका संगीता भारती के साथ दुर्व्यवहार और पति की पिटाई मधेपुरा में लोक गायिका संगीता भारती के साथ दुर्व्यवहार और पति की पिटाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 11, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.