26 मार्च 2017

“समाज को तोड़ने की कोशिश करने वालों पर होगी कार्रवाई”: बिहारीगंज में रामनवमी पर बैठक

“चाहे किसी भी समुदाय के लोग हों पर्व त्योहार के मौके पर जो भी कानून को हाथ में लेंगे व समाज को तोड़ने की कोशिश करेगा वैसे तत्वों क खिलाफ सख्त से सख्त कारवाई होगी।” यह बात बिहारीगंज में रामनवमी पर्व के मौके पर शांति समिति की बैठक में एसडीएम एस. जेड. हसन ने कही।

          उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से सभी मिलकर उक्त आयोजन व शोभा यात्रा को करें प्रशासन के लोग पूरी सुरक्षा देगें।इसके अलावे कुस्थन,नया बाजार, समेत कुल पांच स्थानों पर आयोजित हो रहे अष्टजाम स्थल पर फोर्स व दंडाधिकारी की नियुक्ति करने, शोभा यात्रा में घोड़ा, डीजे व बाइक के शामिल पर रोक समेत शोभा यात्रा के दिन संध्या 3 बजे से 6 बजे तक भारी वाहनों के परिचालन पर रोक रहने की बात कही गयी । बैठक में शामिल सदस्यों ने बेवजह 107 में नाम घसीटे जाने का मुद्दा उठाया, इसपर उन्होंने तमाम जनों को भरोसा दिलाया कि वे इस मामले की समीक्षा कर सार्थक पहल करेंगे। वहीँ एसडीपीओ ने बिहारीगंज के बीडीओ व सीओ को 5 अप्रेल तक बाजार को अतिक्रमण मुक्त कराने को कहा गया। साथ ही हाट मालिक रियाज से कहा गया कि 30 अप्रेल तक बाजार की सफाई व कूरे के ढ़ेर को हर हाल में वे साफ करवा दें। एसडीपीओ अरुण कुमार दूबे ने बताया कि बाजार में तीन जगहो पर बेरियर व 10 जगहों पर दंडाधिकारी नियुक्त किया जाएगा एवं जेनरल हाट में अष्टजाम के दिन महिला पुलिस बल की तैनाती समेत तमाम बिन्दुओं पर भी चर्चा की गयी।
    बैठक में एसडीएम जेड हसन, एसडीपीओ  अरुण कुमार दूबे, प्रखंड प्रमुख राकेश कुमार सिंह, बीडीओ अरविंद कुमार, प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी डा.समीर कुमार, एसएचओ वीरेन्द्र प्रसाद, महतो, अंचलाधिकारी नवीन शर्मा, समेत महादेव चौधरी, बिसुनदेव सिंह, मो.आजाद, सुबोद यादव, अखिलेश यादव, मो.कलाम, जसीम खान, पप्पू सिंह, पूर्व जिला पार्षद संजय सिंह, संजीव आनंद, मुनचुन, शंकर साह,राजकुमार यादव, विपीन कुमार,मंजू देवी समेत अन्य उपस्थित थे।
(रिपोर्ट: रानी देवी)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...