शान्ति समिति की बैठक के बाद अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों का होली-मिलन


मधेपुरा में सौहार्दपूर्ण वातावरण मेंरंगोत्सव होली मनाने की तैयारी के मद्देनजर आज सदर थाना में एक शान्ति समिति की बैठक रखी गई जिसमे बड़ी संख्यां में जनप्रतिनिधि, व्यवसायी और आम लोग अधिकारियों के साथ उपस्थित हुए.

    बैठक में आम सह्मति से निर्णय लिया गया कि मधेपुरा में होली सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाई जाई और इस दौरान हुडदंग मचाने वालों पर भी कड़ी नजर रखी जाय. अधिकारियों भरोसा जताया कि पुलिस ने पूरी व्यवस्था कर रखी है कि किसी भी हालत में शराब पीने और बेचने वाले लोगों से सख्ती से निबटा जाएगा.
    बैठक में एक प्रस्ताव यह भी लिया गया कि होली के रोज भी सभी जनप्रतिनिधि, व्यवसाई तथा आम बुद्धिजीवी नागरिक सदर थाना पर आकर यहीं से मिलजुलकर घूमने निकलेंगे और सौहार्दपूर्ण वातावरण को बढ़ावा देंगे.
    शान्ति समिति की बैठक के बाद आज अधिकारियों और जन प्रतिनिधियों ने एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर शान्ति और भाईचारे का सन्देश दिया.
शान्ति समिति की बैठक के बाद अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों का होली-मिलन शान्ति समिति की बैठक के बाद अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों का होली-मिलन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 10, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.