मधेपुरा में भारी सुरक्षा के बीच मैट्रिक परीक्षा प्रारंभ: पहले दिन 10 अभिभावक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले में कुल 30 परीक्षा केन्द्रों पर आज से मैट्रिक की परीक्षा कड़ी सुरक्षा में प्रारम्भ हुई और पहले ही दिन कदाचार के प्रयास में 10 अभिभावक गिरफ्तार कर लिए गए.

     बता दें कि इंटरमीडिएट की परीक्षा कदाचारमुक्त करवाने के बाद इस मैट्रिक की परीक्षा में भी प्रशासन की तैयारी पूरी है और इसे भी कदाचारमुक्त करवाने के लिए जिला प्रशासन ने पूरी ताकत लगा दी है.
       आज प्रथम दिन अंग्रेजी विषय की परीक्षा  थी और मधेपुरा में डीएम मो० सोहैल तथा एसपी विकास कुमार के अलावे  सदर एस डी एम  संजय  कुमार निराला, एएसपी राजेश कुमार और मधेपुरा थानाध्यक्ष  मनीष कुमार ने अपने काफिले और दल बल के साथ के साथ  विभिन्न  परीक्षा  केन्द्रों का जायजा लिया और वीक्षकों को कदाचार मुक्त परीक्षा संचालन के निर्देश देते हुए अन्यथा कारवाई के  लिए  तैयार  रहने की भी चेतावनी दी ।
   शाम तक मिली रिपोर्ट के मुताबिक़ कुल दस अभिभावकों को कदाचार कराने के आरोप में गिरफ्तार किया जिन्हें बाद में 2500/- रूपये प्रत्येक के अर्थदंड के भुगतान के बाद छोड़ दिया गया.
    कल गुरुवार को दोनों पालियों में गणित विषय की परीक्षा आयोजित होनी है.
मधेपुरा में भारी सुरक्षा के बीच मैट्रिक परीक्षा प्रारंभ: पहले दिन 10 अभिभावक गिरफ्तार मधेपुरा में भारी सुरक्षा के बीच मैट्रिक परीक्षा प्रारंभ: पहले दिन 10 अभिभावक  गिरफ्तार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.