मैट्रिक की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन एक अप्रैल से, मधेपुरा में दो मूल्यांकन केंद्र

 बिहार राज्य परीक्षा समिति के निर्देशानुसार जिले के दो केन्द्रों में एक अप्रैल से मैट्रिक की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन शुरू होगा। एस एन पी एम् +2 विद्यालय और रासबिहारी +2 विद्यालय में मूल्यांकन केंद्र तय किये गए हैं।

         इन दोनों केन्द्रों में मूल्यांकन कार्य पूरी तरह स्वच्छता से हो, इसके लिए प्रशासन ने कई कड़े निर्देश जारी किये हैं। केंद्र पर पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा और अवान्छितों का प्रवेश निषेध रहेगा। केंद्र के 200 गज तक धारा 144 का आच्छादन रहेगा और परीक्षक भी बिना मोबाईल के  सिर्फ अपने पहचान पत्र और नियुक्ति पत्र के साथ ही प्रवेश कर पाएंगे। अपने कार्य पर परीक्षकों को 9:30 बजे ही पहुँच जाना है और 5 बजे तक केंद्र के अन्दर ही रहना है। ताका झांकी और मटरगश्ती के लिए वे अपने कमरे से बाहर निकलेंगे तो फिर उनकी खैर नहीं। चाय पान भी करना हो तो केंद्र के अन्दर ही इसकी व्यवस्था की गयी है। इन सब तौर तरीकों के साथ उत्तरपुस्तिका मूल्यांकन के लिए पहले उन्हें केंद्र पर ही निर्देश सह प्रशिक्षण भी दिए जायेंगे।
मैट्रिक की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन एक अप्रैल से, मधेपुरा में दो मूल्यांकन केंद्र मैट्रिक की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन एक अप्रैल से, मधेपुरा में दो मूल्यांकन केंद्र Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 29, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.