शिव की नगरी में अपराधियों का तांडव: 2 लाख 80 हजार की लूट

सिंहेश्वर मेला में अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारियों की तैनाती के बावजूद नारियल विकास बोर्ड के पास अपराधियों ने अपना तांडव दिखाते हुए 2 लाख 80 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया।
जानकारी के अनुसार एनएच 107 पर सिंहेश्वर मधेपुरा रोड में नारियल विकास बोर्ड के पास जहां महाशिवरात्रि के अवसर पर वहां पुलिस के द्वारा बैरिकेटिंग कर आने जाने वालो पर नजर रखने के लिए तैनात थे, वहीँ अज्ञात अपराधियों के द्वारा बिजली विभाग आरआरएफ फ्रेंचायजी के कर्मी राजेश कुमार सिंह से दो लाख अस्सी हजार रूपये लूट लिए. अपराधियों ने पहले श्री सिंह की बाईक में ठोकर मार गिरा दिया और मोटर साइकिल सवार दो अज्ञात अपराधियों ने रूपये वाला बैग छीन लिए और मधेपुरा की ओर भाग गए ।
पीड़ित आरआरएफ फ्रेंचायजी के कर्मचारी राजेश सिंह ने बताया कि मंगलवार के शाम रेवेन्यु कलेक्सन के दो लाख अस्सी हजार रूपये लेकर मधेपुरा बिजली विभाग के कार्यालय में जमा करने अपने साथी विकास कुमार के साथ जा रहे थे. नारियल विकास बोर्ड के पास पहुंचते ही दोनों अज्ञात अपराधियों ने मेरे मोटरसाइकिल पर पीछे पैर से धक्का मार दिया. मेरे गाड़ी का संतुलन जैसे ही बिगड़ा उसी वक्त अपराधियों ने बीच में रखे झोले को ले लिए और भाग गए.
    घटना की सूचना पीड़ित ने तुरंत ही स्थानीय थाने में दी. वहीं इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.
शिव की नगरी में अपराधियों का तांडव: 2 लाख 80 हजार की लूट शिव की नगरी में अपराधियों का तांडव: 2 लाख 80 हजार की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.