मधेपुरा: जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच चली गोलियां, एक घायल

मधेपुरा जिले के कुमारखंड में गेहूँ काटने के जमीनी विवाद में दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति घायल हो गया ।

   जानकारी के अनुसार कुमारखंड के विशनपुर मौजा में टिकूलिया गांव के मकरी बहियार में 4 बीघा जमीन में गेहूं काटने के लिए विवाद हुआ । जिसमे अनमोल यादव ने अपने आवेदन में कहा कि गेहूँ काटने की सूचना पर हम अपने पुत्र पिंटू यादव और अमित यादव के साथ खेत पर गये और गेहूँ काटने से मना करने पर दूसरे पक्ष में जगदेव यादव, विनोद यादव, अनिल यादव, दिनेश यादव, बलराम यादव,  पवन यादव और परमानन्द यादव की तरफ से अंधाधुंध गोली चलाने लगे । जिससे चली एक गोली अनमोल यादव के दाहिने गाल को छीलते हुए निकल गई । गोली लगते ही अनमोल यादव बेहोश हो गए, जिसे उठा कर उनके थाना लाया, जिसका इलाज पीएचसी में किया गया ।
     बताते हैं कि जिले के अन्य जगह के सिपाही गेहूं फसल की कटाई के लिए पहुंचे । उसी दरम्यान 7 बीघा जमीन पर अवैध रूप से कब्जा जमाये अनमोल यादव ने रोकने का प्रयास किया । दोनो पक्षों में विवाद बढ जाने से दोनों ओर से गोली चलने लगी और उसी दरम्यान एक गोली अनमोल यादव के गाल को छूकर निकल गया । बताते हैं कि अनमोल यादव उक्त 7 बीघा जमीन का फर्जी तरीके से रजिस्ट्री भी करा लिया है । जिसके कारण यह विवाद शुरू हो गया ।
मधेपुरा: जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच चली गोलियां, एक घायल मधेपुरा: जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच चली गोलियां, एक घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 24, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.