पियक्कड़ों की होली पर पुलिस भारी, भारी मात्रा में शराब बरामद और गिरफ्तारी

मधेपुरा जिला के मिठाई ओपी अंतर्गत मठाई बाजार में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया है. होली को लेकर मधेपुरा के एसपी विकास कुमार के आदेश पर छापेमारी की जा रही है.
   बताया गया कि मिठाई थाना प्रभारी महेश यादव को गुप्त सूचना कि धीरेंद्र गुप्ता नाम का शख्स शराब बेचता है. इसी क्रम में रात में मधेपुरा कमांडों के साथ थाना प्रभारी महेश यादव ने धीरेंद्र गुप्ता के घर में छापा मारकर 195 बोतल शराब जप्त किया. सभी शराब बंगाल के हैं.  धीरेंद्र गुप्ता  का घर  ग्रामीण बैंक के सामने बताया जा रहा है.
      बरामद शराब में मैकडोवेल  180 ml, DSP black 180 mm 84 बोतल, ऑफिसर चॉइस 180 mm 57 बोतल, Royal HT Rum 180 ml 4 बोतल, बैगपाइपर 180 mm तीन बोतल आदि शामिल है.

     उधर जिले के चौसा थाना अंतर्गत सहोड़ा टोला से भी गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी में 32 पाउच देशी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
     बुधवार की रात चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह को गुप्त सूचना मिली कि सहोड़ा टोला निवासी जयप्रकाश पासवान खुले आम देशी शराब बेचता है. सूचना पाते ही थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने अपने दस्ते के साथ उक्त स्थान पर छापामारी किया जहाँ से 32 पाउच देशी शराब बरामद किया गया और एक शराबी जो नशे में धुत था उसको भी गिरफ्तार किया गया. शराबी की मेडिकल जाँच करवाई गई जिस की पहचान रूपेश कुमार सिंह अभिरामपुर निवासी के रूप में हुई. शराब बिक्रेता को भी हिरासत में ले लिया गया है. त्वरित कारवाही करते हुए चौसा थाना कांड संख्या 53/2017 धारा 30 ए 37 बी सी के तहत जेल भेज दिया गया.     
(चौसा से आरिफ आलम/ मधेपुरा से मुरारी सिंह)                
पियक्कड़ों की होली पर पुलिस भारी, भारी मात्रा में शराब बरामद और गिरफ्तारी पियक्कड़ों की होली पर पुलिस भारी, भारी मात्रा में शराब बरामद और गिरफ्तारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 10, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.