वित्तरहित शिक्षकों ने किया होम जाप: कहा, ‘मुख्यमंत्री और शिक्षामंत्री हो स्वाहा!’

मधेपुरा में 16वें  दिन भी टीपी कॉलेज मुख्यालय केंद्र पर मूल्यांकन कार्य  बंद रहा. धरना स्थल पर वित्तरहित शिक्षकों ने धरना के दौरान होम जाप किया.

     होम जाप पंडित संयोजक प्रोफेसर धर्मेंद्र कुमार और प्रवक्ता मनोज भटनागर ने करवाया. होम स्थल पर पीली धोती पहन कर जिला अध्यक्ष प्रोफेसर चंद्र किशोर यादव, अनुमंडल अध्यक्ष प्रोफैसर महेंद्र यादव के साथ सभी वित्त रहित शिक्षकों ने जाप करते हुए  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी स्वाहा का मंत्रोच्चारण किया. उन्होंने उपमुख्यमंत्री स्वाहा और महागठबंधन स्वाहा का भी मंत्रोच्चारण कर अपनी मांगों के समर्थन में आवाज बुलंद करते कहा कि जबतक सरकार नहीं मानेगी तब तक मूल्यांकन कार्य नहीं होगा.
    वहीं मधेपुरा महाविद्यालय मधेपुरा के चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी मुरली कुमार यादव वार्ड नंबर 7 आदर्श नगर की पत्नी के 29 मार्च को देहांत होने की बात कही गई. बताया गया कि पैसा के अभाव में उनका इलाज नहीं हो सका था. धरना स्थल पर 1 मिनट का मौन उनकी आत्मा शांति के लिए रखा गया. इस दौरान मृतका के दो छोटे बच्चे भी वहां मौजूद थे.
वित्तरहित शिक्षकों ने किया होम जाप: कहा, ‘मुख्यमंत्री और शिक्षामंत्री हो स्वाहा!’ वित्तरहित शिक्षकों ने किया होम जाप: कहा, ‘मुख्यमंत्री और शिक्षामंत्री हो स्वाहा!’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 31, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.