15 मार्च 2017

'हेमन ट्राफी खेलेगा' मधेपुरा: 16 मार्च को स्टेडियम में मधेपुरा टीम का चयन

सालों से उपेक्षित 'बिहार क्रिकेट' का भविष्य पुनः बिहार में जागृत होता दिख रहा है। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने लोढ़ा कमिटी के सिफारिशों को लागू करने का निर्देश 'भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड' (BCCI) को दिया था.
जिसके बाद बिहार में भी संघ ने सक्रियता बढ़ाई और तत्काल एडहाक कमिटी की नियुक्ति कर दी गई जिसके परिणाम स्वरूप 'बिहार क्रिकेट संघ' ने कई ऑफिसियल टूर्नामेंट कराये।

'हेमन ट्राफी खेलेगा' मधेपुरा:  राज्यस्तरीय सबसे बड़ी टीम 'रणजी टीम ' होती है और इस टीम का चयन 'हेमन ट्राफी' के माध्यम से माना जाता है। 'हेमन ट्राफी' मैच की शुरुआत 'बिहार क्रिकेट संघ' इसी माह में पांच अलग अलग जोन बनाकर कर रही है जिसमें 28 और 29 मार्च को मधेपुरा का मैच सहरसा जोन में होना है।

मधेपुरा में टीम चयन: 16 मार्च को स्थानीय बीएन मंडल स्टेडियम में 'जिला क्रिकेट संघ' मधेपुरा के तत्वाधान में मधेपुरा टीम का चयन ओपन ट्रायल के द्वारा लिया जायेगा और  कैंप की घोषणा की जायेगी। 'जिला क्रिकेट संघ', मधेपुरा के सचिव   संजय कुमार ने जानकारी दी कि ट्रायल  स्थानीय स्टेडियम में सुबह 8 बजे से लिया जायेगा। इच्छुक खिलाड़ियों को अपने-अपने किट के साथ 2 फोटो और पहचान पत्र भी साथ में रखना जरुरी होगा। जिला क्रिकेट संघ के तरफ से चयन समिति के लिए अमित कुमार 'मोनी', अनिल कुमार एवं संजीव कुमार को नामित किया गया है।
(नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...