गणित में कमजोर दोस्त के बदले परीक्षा देता मुन्ना भाई धराया: 15 अभिभावक भी गिरफ्तार

मधेपुरा में कदाचारमुक्त मैट्रिक परीक्षा करवाने में प्रशासन ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी तो रोज अभिभावक भी गिरफ्तार हो रहे हैं और आज एक मुन्ना भाई भी दबोचा गया है.

    मधेपुरा जिले के कुल 30 परीक्षा केन्द्रों पर मैट्रिक परीक्षा के दूसरे दिन आज गणित की परीक्षा थी और इस लिहाज से यह परीक्षार्थियों और अभिभावकों के लिए अधिक महत्वपूर्ण. कुछ अभिभावकों ने अपनी दाल गलानी चाही, पर प्रशासन के कड़े रूख ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया. मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक के कार्यालय से मिली सूचना के मुताबिक़ मधेपुरा में कुल 14 तथा उदाकिशुनगंज में 1 अभिभावक को कदाचार कराने के प्रयास में गिरफ्तार कर लिया गया.
    उधर गणित में कमजोर अपने दोस्त के लिए बदले में परीक्षा दे रहे मधेपुरा के सिमराहा निवासी शशि कुमार जांच के दौरान वीक्षक के हत्थे चढ़ गए. विपिन कुमार के बदले परीक्षा दे रहे शशि को मधेपुरा डिग्री कॉलेज से गिरफ्तार किया गया.
     जिला प्रशासन के अधिकारी दिन भर विभिन्न केन्द्रों का जायजा लेते रहे.

गणित में कमजोर दोस्त के बदले परीक्षा देता मुन्ना भाई धराया: 15 अभिभावक भी गिरफ्तार गणित में कमजोर दोस्त के बदले परीक्षा देता मुन्ना भाई धराया: 15 अभिभावक भी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 02, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.