सुपौल: लोहिया चौक के गुमटी में लगी आग, 30 लाख की संम्पति खाक

सुपौल। जिला मुख्यालय स्थित लोहिया चौक के समीप शुक्रवार की सुबह हुई अगलगी की घटना में करीब 30 लाख की संम्पति जल कर खाक हो गया।
समय रहते यदि फ्रायर ब्रिगेड की वाहन घटना स्थल पर पहुंचती तो क्षति को कम किया जा सकता था।
जानकारी के अनुसार शहर के बीचो-बीच अचानक गुमटी में लगी आग से चारों तरफ हाहाकार मच गया। घटना स्थल से महज एक किलोमीटर दूरी पर स्थापित अग्निशामक दस्ता घटना स्थल पर तो पहुंची लेकिन आग बुझाने में सफल नहीं रहा।
प्रत्यक्षर्शियों ने बताया कि अग्निशामक की एक छोटी वाहन घटना स्थल पर सूचना के कुछ देर के बाद पहुंची,लेकिन वाहन का पानी 10 मिनट के अंदर ही समाप्त हो गया। इतने में देखते ही देखते आग की लपटें ने वहां के सभी 13 दुकानें को अपने चपेट में ले लिया। जो राख में तब्दील हो गया।
     मौके पर मौजूद पीड़ितों ने बताया कि जिला मुख्यालय से 32 किलोमीटर दूर त्रिवेणीगंज के अग्निशामक दस्ता को बुलाया गया तब जाकर आग पर काबू पाया गया। जो राख को बुझाने में काम आया।
   आग लगने की सटीक जानकारी नहीं मिल पा रही है। लोगों का कहना कि पास में ही लगे ट्रांसफारर्मर की चिंगारी से आग लगी है। वहीं अधिकांश लोगों का मानना है कि आग की वजह शाॅट- सर्किट हो सकती है।
सुपौल: लोहिया चौक के गुमटी में लगी आग, 30 लाख की संम्पति खाक सुपौल: लोहिया चौक के गुमटी में लगी आग, 30 लाख की संम्पति खाक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 24, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.