11 मार्च 2017

मधेपुरा: हीरोइन बनाने के नाम पर यौन शोषन का मामला उजागर, डायरेक्टर गिरफ्तार

भोजपुरी फिल्म में हीरोइन बनाने के नाम पर यौन शोषन कराने का धंधा कराने वाले फिल्म के कथित डायरेक्टर एवं प्रोड्यूसर को गिरप्तार कर जेल भेज दिया है.

     इस बाबत आलमनगर थाना क्षेत्र में चार लड़कियों के लिखित आवेदन पर कारवाई की गई है. आवेदन में चारो लड़कियां जिसमें से तीन लड़कियां सोनी गौड़, ज्योति शुक्ला एवं अन्नु जो उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली है, वहीं सोनी सिंह दरभंगा की रहने वाली है, ने आरोप लगाया है कि हमलोगों को फिल्म शूटिंग में कार्य कराने के नाम पर राधे शर्मा पिता जगदिश शर्मा कुमारखंड थाना क्षेत्र के बेलारी निवासी ने सम्पर्क कर बुलाया एवं फिल्म में हीरोइन एवं सहायक कलाकार की भूमिका देने के नाम पर दो हजार रूपये एवं एक हजार रूपया दिए जाने की बात की. परन्तु फिल्म में शूटिंग के नाम पर बिहारीगंज में शो करने के लिए दबाब देने लगा. हम लोगों ने मना किया तो गुरूवार को आलमनगर स्थित एक ईट भट्टे पर गाड़ी से लेकर गया एवं मौज मस्ती करने के लिए दबाब बनाने लगा. किसी तरह से वहां निकलकर राधे शर्मा के आलमनगर स्थित किराये के मकान पर गई तो रात के लगभग 11:30 बजे राधे शर्मा हमलोगों के पास कुछ अज्ञात लोगों को लाकर हम सभी के साथ यौन शोषण करने की नीयत से मेरे बिस्तर में लोगों को धुसा दिया. शरीर पर स्पर्श होते हीं नींद खुली तो विरोध करने पर वे लोग भाग गये.
      ठगी गई लड़कियों ने बताया कि ऐसी परिस्थिति में हमलोग अपनी इज्जत आबरू को सुरक्षित नहीं देखते हुए अपना मेहनतनामा माँगना शुरू की एवं घर जाने के लिए दबाब देने लगे तो वो हमलोगों के साथ तरह-तरह के उत्पीड़न करने लगे एवं मेहनतनामा नहीं दिया. साथ हीं भद्दी-भद्दी गाली के साथ मारपीट पर उतारू हो गए. पीड़िता ने यां भी बताया कि हम लोगों के साथ एक धनबाद की लड़की भी थी जो इन लोगों के बहकावे में आकर जमकर शराब एवं डान्स राधे शर्मा के किराये के मकान पर कुछ अज्ञात के साथ किया परन्तु हम लोग शामिल नहीं हुए. इस वजह से भी हमलोगों को भारी प्रताड़ना का शिकार होना पड़ा.
     इस बाबत थाना अध्यक्ष आलमनगर सुनील कुमार ने बताया कि पीड़िता के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी डायरेक्टर राधे शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया एवं इसमें शामिल लोगों की छानबीन की जा रही है. जल्द हीं वैसे लोगों को चिन्हित कर उन्हें भी जेल भेजा जायेगा.
      इस तरह का मामला सामने आने पर इलाके में लोग आश्चर्यचकित हैं, वहीं कई लोगों ने बताया कि राधे शर्मा पिछले पांच वर्षो से इस क्षेत्र में फिल्म बनाने के नाम पर तरह-तरह के लड़कियों एवं लड़के को लाते थे तथा उनसे कई तरह के धंधा चलाने का काम करते थे, जिसमें यहाँ के कई सफेदपोश लोग अपनी राते रंगीन करने का काम भी किया करते थे. जबकि गिरफ्तार डायरेक्टर राधे शर्मा ने अपने ऊपर लगाये सारे आरोपों को खारीज करते कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...