यूपी और उत्तराखंड में भाजपा की जीत पर मधेपुरा में बड़ा जश्न, निकाला विजय जूलूस

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में भाजपा की भारी जीत पर मधेपुरा में भी भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है.
जीत की खुशी में मधेपुरा के भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाते हुए जिला मुख्यालय में कॉलेज चौक से लेकर मेन मार्केट, कर्पूरी चौक, बाय पास होते हुए बस स्टैंड तक जुलूस निकाला. बैंड पार्टी के साथ कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न. मौके पर मधेपुरा के पूर्व बीजेपी प्रत्याशी विजय कुमार यादव ने कहा कि पूरे भारत में भारतीय जनता पार्टी का पताका लहराएगा. हमारे प्रधानमंत्री ने कहा था कि जीत की होली हम ही खेलेंगे जो आज चुनाव परिणाम के बाद हम लोग होली खेल रहे हैं.  उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की जीत हमारी पूरे भारत की जीत  है. नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने रंग-गुलाल उड़ाए और एक-दूसरे को मिठाइयाँ खिलाकर बधाईयाँ दी.
मौके पर विजय कुमार यादव, स्वदेश यादव, अमोल राय, आभाष आनंद, अरविंद अकेला, जटाशंकर, अंकेश गोप, सुभाष शाह, दिलीप सिंह, गणेश गुंजन, बालकिशोर, शौकत अली, पंकज यादव, शैलेंद्र यादव, राधेश्याम  यादव, राजीव यादव, अमोद कुमार, सुरेश यादव, लल्टू यादव आदि मौजूद थे.
यूपी और उत्तराखंड में भाजपा की जीत पर मधेपुरा में बड़ा जश्न, निकाला विजय जूलूस यूपी और उत्तराखंड में भाजपा की जीत पर मधेपुरा में बड़ा जश्न, निकाला विजय जूलूस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 11, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.