मधेपुरा: मोटरसायकिल लेकर भागते अपराधी को खदेड़ कर पकड़ा, जम कर ‘खातिरदारी’

मधेपुरा जिला मुख्यालय में कल देर शाम मोटरसायकिल लेकर भागते एक अपराधी को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और फिर जम कर ‘खातिरदारी’ कर दी. धराये युवक का नाम अमित कुमार सिंह है.

    मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय के प्रोफ़ेसर कॉलोनी में एक कैम्पस में खड़ी स्प्लेंडर मोटरसायकिल (BR 43 C 4367) को मौका देखकर युवक लेकर भागा, पर मोटरसायकिल मालिक सुमित कुमार को तुरंत ही इसका एहसास हो गया और फिर उसने मोटरसायकिल को दौड़कर जब पीछे से पकड़ा तो लेकर भागने वाला युवक इसे घसीटते हुए भागने का प्रयास करने लगा. पर हल्ला सुनकर कई लोग दौड़ पड़े. संयोगवश उसी समय मधेपुरा कमांडों टीम भी कॉलेज चौक पर ही गश्ती में थी. लोगों ने अपराधी को गिराकर पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई शुरू कर दी. कमांडो हेड विपिन कुमार ने युवक को कब्जे में ले लिया. 
     युवक सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के रामपट्टी का रहने वाला है और पुलिस को आशंका है कि अन्य कई आपराधिक मामले में यह संलिप्त हो सकता है. युवक का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.
मधेपुरा: मोटरसायकिल लेकर भागते अपराधी को खदेड़ कर पकड़ा, जम कर ‘खातिरदारी’ मधेपुरा: मोटरसायकिल लेकर भागते अपराधी को खदेड़ कर पकड़ा, जम कर ‘खातिरदारी’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 03, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.