07 मार्च 2017

6 साल पूरे होने पर कोचिंग संस्था करा रही ‘डिस्ट्रिक्ट लेवल इंटेलीजेंस टेस्ट’ का आयोजन

कैरिअर बनाने के लिए प्रतियोगिता का दौर चल रहा है और ऐसे में अधिकाँश तैयारी करने वालों के लिए कोचिंग संस्थाओं का सहारा लेना आवश्यक हो रहा है.

    मधेपुरा में बैंक, एसएससी, रेलवे, डिफेन्स आदि परीक्षाओं की तैयारी कराने वाली पुरानी संस्था रिजल्ट मेकर अपने स्थापना के छ: वर्ष पूरे होने पर तैयारी करने वाले जिले के सभी छात्रों के बीच एक प्रतियोगिता करा रही है.
    रिजल्ट मेकर के निदेशक तथा संस्थापक ए. के. दास ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि डिस्ट्रिक्ट लेवल इंटेलीजेंस टेस्ट 2017 में मैथ, रीजनिंग, ईंग्लिश तथा सामान्य ज्ञान/ सामान्य अध्ययन के 100 अंकों में प्राप्तांकों की मेधा सूची के अनुसार 50 छात्रों का चयन प्राइज के लिए किया जाएगा तथा टॉप पांच छात्रों को संस्था में नि:शुल्क शिक्षा पुरस्कार के साथ दी जायेगी. बताया कि इस टेस्ट के लिए आवेदन 15 मार्च तक लिए जायेंगे जबकि टेस्ट 19 मार्च और परिणाम तथा लाइव क्विज 23 मार्च 2017 को होंगे.
    बताया कि आवेदन रिजल्ट मेकर के पुरानी बाजार तथा एसबीआई रोड की शाखा पर उपलब्ध होंगे तथा इस डिस्ट्रिक्ट लेवल इंटेलीजेंस टेस्ट के बारे में अन्य कोई भी जानकारी मोबाइल नं. 9525075344 से ली जा सकती है.
(ए.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...