30 मार्च 2017

अर्थी जुलूस: जन अधिकार पार्टी ने नीतीश और लालू की अर्थी निकालकर जलाया


जन अधिकार पार्टी द्वारा आज मधेपुरा में नीतीश और लालू का अर्थी जुलूस निकाला गया जो जिला मुख्यालय के कर्पूरी चौक और मेन रोड होते सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते कॉलेज चौक तक गया और अर्थी को आग के हवाले कर दिया गया.

      मधेपुरा जिला अध्यक्ष मोहन मंडल के नेतृत्व आयोजित अर्थी जुलूस में कहा गया कि जिस मुकदमे में सांसद पप्पू यादव को फंसाया गया है वह मुकदमा पहले ही राज्य सरकार ने वापस ले लिया था और जब उस दिन 27 मार्च को विधानसभा घेराव के बाद किसी प्रकार का केस नहीं मिला तो एन केन प्रकारेण नीतीश सरकार ने उसी पुराने वापस लिए केस के वारंट पर पुलिस पदाधिकारी को दबाव देकर गिरफ्तार करवा दिया गया. कहा कि नीतीश सरकार का असली चेहरा हम लोग आम लोगों के बीच रखेंगे कि वह किस प्रकार लोकतंत्र का गला घोटती है. यह भ्रष्ट सरकार है और हमारी मुख्य मांगें है कि झूठा मुकदमा वापस लो, सांसद पप्पू यादव एवं सभी कार्यकर्ताओं को रिहा करो, बेनामी संपत्ति के मामले में जांच कर बेनामी संपत्ति जप्त की जाए आदि.
    कार्य्कर्तओअन ने कहा कि जब तक सांसद पप्पू यादव जी को रिहा नहीं किया जाएगा हम लोग का आंदोलन चलता रहेगा. अर्थी जुलूस में प्रदेश महासचिव अखिलेश कुमार, अरुण कुमार अकेला, रविंद्र सिंह यादव, जिला अध्यक्ष अनिल अनल, अजीर बिहारी, अमरेंद्र यादव, मोहम्मद अलाउद्दीन, विनीत कुमार आर्यन, युवा महासचिव  पुष्पेंद्र कुमार पप्पू, देवाशीष पासवान, शैलेंद्र कुमार. भानु प्रताप रोशन कुमार आदि मौजूद थे.
      उधर जन अधिकार छात्र परिषद् ने भी विश्वविद्यालय अध्यक्ष आशीष कुमार पप्पू के नेतृत्व में विश्वविद्यालय मुख्यालय में जाकर सभी कार्यालयों को बंद करवाया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...