पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ मधेपुरा में जलाया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला

पटना में विधान सभा घेराव के दौरान जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं पर बर्बरतापूर्ण लाठी चार्ज और सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ आज मधेपुरा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला जलाया.

        जन अधिकार पार्टी के जिला अध्यक्ष मोहन मंडल के नेतृत्व में बी पी मंडल चौक बस स्टैंड के पास मुख्यमंत्री का किया पुतला दहन. पुतला दहन कर रहे कार्यकर्ताओं का कहना था कि 27 मार्च को जन अधिकार पार्टी के द्वारा विधानसभा घेराव कार्यक्रम के दौरान जैसे ही वे पटना के गर्दनीबाग से निकले, बीच रास्ते में ही सरकार के इशारे पर कार्यकर्ताओं को रोककर पानी के बहाव से रोका और लाठीचार्ज किया जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ता घायल हो गए. जबकि माननीय सांसद जनअधिकार पार्टी श्री राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव खुद कार्यक्रम नेतृत्व शांतिपूर्वक कर रहे थे. माननीय सांसद को भी गंभीर चोट लगी है. करीब 200 कार्यकर्ता लापता हैं. शाम 4:00 बजे नीतीश लालू के इशारे पर सांसद पप्पू यादव जी को एक झूठे मुकदमें में बिना वारंट के चार-आईपीएस अधिकारी सैकड़ों पुलिसवालों के साथ इनके निजी आवास मंदिरी रोड पटना गिरफ्तार करने पहुंच गई. जब इन से वारंट की मांग किया तो यह लोग कुछ बताने से इंकार करते रहे और लगभग 3 घंटे बाद फर्जी मुकदमे का वारंट ले आए और माननीय सांसद को गिरफ्तार किया गया. सरकार जन अधिकार पार्टी के जनाधार से घबरा गए हैं.
पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ मधेपुरा में जलाया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला पप्पू यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ मधेपुरा में जलाया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 28, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.