05 मार्च 2017

‘पहली बार पीएम मोदी प्रधान मंत्री नहीं, प्रधान सेवक की तरह काम कर रहे हैं’: नित्यानंद रॉय

कोसी और सीमांचल में कोसी शिक्षक संघ चुनाव को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद रॉय ने आज मधेपुरा का दौरा किया, जिसे शिक्षक संघ के चुनाव में भाजपा की ताकत आजमाईश के मद्देनजर महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

    प्रदेश अध्यक्ष श्री रॉय ने अपने दौरा कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी के वाराणसी में सड़क मार्च को लेकर भाजपा के हीं केन्द्रीय मंत्री के आपत्तिजनक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देश में पहली बार पीएम मोदी जी ने यह समझा है कि मैं प्रधान मंत्री नहीं प्रधान सेवक के रूप में काम कर रहा हूँ. उन्होंने वाराणसी में लोगों से मिलने के लिए सड़क मार्च किया है जो उनकी मन की भावना और लोकप्रियता को दर्शाता है. रही बात केन्द्रीय मंत्री की, तो कौन क्या कहता है मैं उन पर कुछ नहीं बोलना उचित समझता हूँ. लेकिन पंडित दीनदयाल जी की पंक्ति को दुहराते हुए उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जी का लोक सेवा करना ही बड़ा धर्म है. लोगों की सेवा ही उनकी पहली प्राथमिकता भी है.
     वहीँ मंत्री जलील मस्तान के मुद्दे पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री खुद जलील मस्तान जी की बर्खास्तगी नहीं करते हैं तब तक हमारा आन्दोलन जारी रहेगा. कल विधायक दल के बैठक के बाद फिर से आन्दोलन की रणनीति तैयार कर आगे की कार्रवाई होगी.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...